पहले धमकी दी बाद में व्यापारी राज कुमार के घर पर चलवा दी गोलियां

पहले धमकी दी बाद में व्यापारी राज कुमार के घर पर चलवा दी गोलियां-Panchayat Times

सोलन. सोलन के जाने माने व्यवसायी राजकुमार मित्तल के घर के बाहर गोलियां चली. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. जिसमें दो युवक आते हैं. जिनमें से एक युवक तीन बार गोली चलाता है और उसके बाद दोनों युवक वहां से भागने में कामयाब हो जाते हैं.

आपको बता दें कि सोलन में जब भी गोली चलती है तो मित्तल परिवार का नाम ही सब के जहन में आता है. वह इसलिए क्योंकि मित्तल परिवार में जीजा साले के बीच में करोड़ों रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है और यह विवाद इतना बढ़ चुका है कि अब तक चार वर्षों में करीबन चार बार गोलियां चल चुकी है दिलचस्प बात यह है कि चारों घटनाओं में आज तक भी व्यक्ति घायल तक नहीं हुआ है. लेकिन इस विवाद से सारा शहर में दहशत का माहौल जरूर बना हुआ है.

वहीं इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दो युवक घटना स्थल पर आए थे और उसमें से एक ने फायर किए हैं जिसमे से एक गोली का शैल उन्होंने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि राजकुमार मित्तल ने एक सप्ताह पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें जान से मारनी की धमकियां मिल रही है. इसलिए पुलिस कि ओर से उन्हें सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई गई थी.

आपको बता दें कि सोलन के पावर हाउस रोड पर जहां गोली चली है वहां से केवल दो सौ मीटर दूर सपरून चौकी है और आरोपी युवक गोली की घटना को अंजाम दे कर पुलिस चौकी के आगे से ही फरार हुए लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस के हाथ बिलकुल खाली हैं. सूत्रों की माने तो आरोपी युवक हरियाणा के है और धमकी भी हरियाणा के व्यक्ति ने ही व्यवसायी राजकुमार को दी थी.