मन्नत हुई पूरी तो बाइक लेकर दो युवक पहुंचे श्री नैना देवी मंदिर

श्री नैना देवी (बिलासपुर). मंदिर की जिन सीढ़ियों को चढ़ने के लिए खाली हाथ ही श्रद्धालुओं को काफी मशक्कत करनी पड़ती है, वहीं पंजाब के दो युवकों ने बाइक के साथ उन सैकड़ों सीढ़ियों को चढ़ा दी. जी हां ऐसा विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में देखने को मिला है. यहां पर पंजाब के अमलोह जिला फतेहगढ़ साहब के रहने वाले दो युवकों ने एक मन्नत पूरी करने के लिए ऐसा किया.

दोनों युवक बाइक के साथ सैकड़ों सीढ़ियां चढ़कर मंदिर के मुख्य द्वार के पास पहुंचे. युवकों को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया. युवकों ने बताया कि एक हादसे में उनकी जान बच गई. जब एक्सीडेंट हुआ था तो उन्होंने प्रार्थना की थी कि वह बच जाएंगे तो बाइक से मां के दरबार पहुंचेंगे और मां के दर्शन करेंगे.

हिमाचल प्रदेश के कई भवन महज सफेद हाथी बनकर रह गए

हालांकि, युवक बाइक को मां के दरबार के अंदर ले जाना चाहते थे. लेकिन, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर ही रोक दिया. दोनों युवकों ने मां के दरबार में जाकर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया. मंदिर न्यास की तरफ से मंदिर न्यास कर्मचारी सुनील कुमार, अनिल शर्मा, अरविंद, पुजारी ललित मोहन और शंशाक गौतम आदि युवकों को माता की चुनरी और प्रसाद भेंट किया.