श्री श्री के बयान पर बोले ओवैसी- ‘ उन्हें संविधान-कानून पर भरोसा ही नहीं’

नई दिल्ली. अयोध्या मामले में विवादित बयान देकर फंसे श्री श्री रविशंकर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्हें संविधान पर भरोसा ही नहीं है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह राम-बाबरी मस्जिद मामले में बिलकुल भी निष्पक्ष नहीं है. उसे बिलकुल भी कानून पर विश्वास नहीं है. वह ख़ुद को ही कानून समझता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर इस बयान से सहमत है तो मैं इसकी शिकायत करूंगा.

धमकी नहीं दी

वहीं अपने बयान से घिरे श्री श्री रविशंकर ने कहा कि उन्होंने कोई धमकी नहीं दी है, यह चेतावनी है. उन्होंने कहा कि मैं सपने में भी नहीं सोच सकता कि मैं किसी को धमकी दूं. भारत में शांति रहने दीजिए. हमारे देश को सीरिया जैसा नहीं बनना चाहिए. ऐसी हरकत यहां हो जाए तो सत्यानाश हो जाएगा.

क्या कहा था श्री श्री ने

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो देश में सीरिया जैसे हालात हो जाएंगे. अयोध्या मुस्लिमों का धार्मिक स्थल नहीं है. उन्हें इस धार्मिक स्थल से अपना दावा छोड़कर मिसाल पेश करनी चाहिए. अगर फैसला कोर्ट से होगा तो किसी एक पक्ष को हार स्वीकार करनी होगी. ऐसे में वह पक्ष उस वक़्त तो मान जाएगा, लेकिन फिर बाद में बवाल होगा.

अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो सीरिया बन जाएगा देश: श्री श्री रविशंकर