रेड जोन मुबंई से कांगड़ा लौटे छह लोग एक साथ कोरोना पाॅजिटिव

कांगड़ा. कांगड़ा जिला में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. खासकर रेड जोन मुबंई से कांगड़ा लौटे लोगों के संक्रमित होने का सिलसिला लगातार गुरुवार दूसरे दिन भी जारी है. गुरुवार सुबह आई रिपोर्ट में जिला के छह लोग एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए है. संक्रमित पाए गए छह लोगों में पांच पुरूष और एक महिला शामिल हैं.

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों में ज्वालामुखी के समीप अधवानी की 41 वर्षीय महिला, नूरपुर के सुलियाली से 54 वर्षीय व्यक्ति, इंदौरा तहसील के चंगरेड़ा गांव से 24 वर्षीय युवक, जयसिंहपुर उपमंडल के काथला गांव से 57 वर्षीय व्यक्ति, नगरोटा बगवां से 21 वर्षीय युवक तथा सुलह के भवारना से 36 वर्षीय युवक शामिल है.

रेड जोन महाराष्ट्र से कांगड़ा लौटे 11 लोग कोरोना पाॅजिटिव

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि उक्त सभी लोग बीते 18 मई को मुम्बई से आई विशेष ट्रेन से ऊना पंहुचे थे. वहां से बस द्वारा पालमपुर के पास राधा स्वामी सत्संग ब्यास के परौर स्थित परिसर में लाए गए थे. जहां इनकी थर्मल सक्रीनिंग के बाद इन सभी लोगों को परौर में क्वारंटाइन किया गया था. मुबंई से लौटने के बाद इन सभी के सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इन सभी को इसके बाद कोविड केयर सेंटर बैजनाथ भेज दिया गया है.

जिले में कुल मामले 41, सक्रिय मामले हो गए 32

वहीं अब कांगड़ा में कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले 41 हो गए हैं. इनमें 32 मामले सक्रिय हो गए हैं. जबकि अभी तक जिला में आठ लोग स्वस्थ हो चुके हैं वहीं एक की मौत हो चुकी है.

गुरुवार सुबह से अभी तक प्रदेश में कोरोना के 11 मामले सामने आ चुके हैं. सुबह सोलन जिला से भी पांच लोगों को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है. ये पश्चिम बंगाल से आए हैं.