एक नवंबर को शिमला आ रही हैं स्मृति ईरानी

‘मिशन साहसी’ को घर-घर तक पहुंचाए एबीवीपी : स्मृति ईरानी
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी

शिमला: हिमाचल में छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के मिशन साहसी का केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी हिस्सा बनेंगी. स्मृति ईरानी एक नवंबर को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में मिशन साहसी के तहत करवाए जाने वाले मेगा डेमोस्ट्रेशन में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगी.

हिमाचल प्रदेश के स्कूलों में एबीवीपी की ओर से पिछले कई दिनों से मिशन साहसी के तहत छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जा रहे हैं. जिसमें छात्र संगठन, सभी कॉलेज और विद्यालय में पढ़ने वाली छठी से बारहवीं कक्षा के छात्राओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. पांच दिन के प्रशिक्षण के बाद एक नवंबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिमला में एक मेगा डेमोस्ट्रेशन भी आयोजित करेगी, जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भाग लेंगी.

एक नवंबर को शिमला आ रही हैं स्मृति ईरानी

एबीवीपी की प्रांत मंत्री हेमा ठाकुर ने बताया कि मिशन के तहत प्रदेश भर में करीब हजारों छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जा रहे हैं. शिमला जिले की करीब 1500 छात्राएं आत्मरक्षा के गुर सीख रही हैं. उन्होंने कहा कि इन छात्राओं को एक नवंबर को रिज मैदान पर मेगा डेमोस्ट्रेशन करवाया जाएगा, जिसमे केंद्रीय मंत्री के अलावा एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री और रिटायर मेजर छवि सक्सेना भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगी.