शिमला में बर्फ बनी आफत, अब तक बर्फ पर फिसलकर तीन की मौत

भारी बर्फबारी के बाद उपरी शिमला से कटा संपर्क - Panchayat Times

शिमला. शिमला राजधानी के कृष्णा नगर स्थित लव कुश चैक में एक व्यक्ति की बर्फ से फिसलकर गिरने से मौत हो गई. शिमला में बर्फ अब तक तीन लोगों की जान ले चुकी है.

कृष्णानगर निवासी 59 वर्षीय महिपाल सुबह के समय अपने घर से कार्ट रोड की तरफ जा रहा था. इस दौरान लव कुश चौक के पास अचानक पैर फिसलने से वह नीचे सीढ़ियों पर जा गिरा. बुजुर्ग के सिर में गहरी चोटें लगीं. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उसे तत्काल रिपन अस्पताल ले गई जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.जहां पर यह घटना हुई, वहां पर रास्ता फिसलन भरा था.

शिमला में बर्फ अब तक तीन लोगों की जान ले चुकी है. इससे पहले 7 जनवरी को टालैंड के पास बर्फबारी के दौरान पेड़ एक कार पर आ गिर गया. कार में बयोलिया के दरकोटी का अमित शर्मा 30 सवार था. पेड़ कार के आगे वाले हस्से पर गिरा, जिससे अमित कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क की रेलिंग से जा टकराई। इससे अमित को गहरी चोटें लगीं और उसे तत्काल रिपन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.दूसरी मौत 10 जनवरी को संजौली की तिब्बतियन कॉलोनी में हुई. यहां पर भी एक 77 वर्षीय वृद्ध की बर्फ पर फिसलने के करण ही मौत हुई. अब कृष्णा नगर में फिर बर्फ पर फिसलने से 59 वर्षीय बुजुर्ग महिपाल की मौत हो गई.

माध्यमPT DESK
शेयर करें