समाजसेवी आरजू मल्लिक समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल

समाजसेवी आरजू मल्लिक समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल-Panchayat Times

रांची. झारखंड के बोकारो जिले के समाजसेवी मो. आरजू मल्लिक ने शुक्रवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ झारखंड विकास मोर्चा का दामन थामा. झारखंड विकास मोर्चा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को माला पहनाकर स्वागत किया. बाबूलाल मरांडी ने मो. आरजू मल्लिक को बिहार प्रदेश का पार्टी प्रभारी भी नियुक्त किया है. समारोह को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झाविमो के प्रति लोगों का विश्वास लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राज्य सरकार व केन्द्र सरकार ने आम जनता को छलने का काम किया है.

इसी कारण से जनता में सरकार के खिलाफ आक्रोश दिख रहा है. उन्होंने पार्टी में योदान करनेवाले कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि अब वक्त बदलाव का है। राज्य की जनता हर हाल में रघुवर सरकार से मुक्ति चाहती है.

झाविमो का दामन थामनेवाले मो. आरजू मल्लिक ने मौके पर कहा कि बाबूलाल मरांडी के रोडमैप पर ही आगे की तमाम सरकारों ने काम किया, परंतु राज्य के विकास को जो गति पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल ने दी, वह कोई और नहीं दे पाया. आज झारखंड को सिर्फ बाबूलाल मरांडी की जरूरत है.

आरजू मल्लिक के साथ अब्दूल मारूफ अंसारी, शमशुल होदा, असगर हुसैन, उमर बाबू, मुस्तकीम अंसारी, शब्बीर आलम, आफताब आलम, अरमान राजा, मुबारक हुसैन, आलम अंसारी, महताब आलम, वसीम राजा, नुमान अख्तर, हबीब अंसारी, जाफर इमाम, सलमान राही, शमसुद्दीन अंसारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए. इस अवसर पर केन्द्रीय सचिव संतोष कुमार, अशोक वर्मा, तौहीद आलम, भूपेन्द्र सिंह, शरीफ अंसारी, आरिज हुसैन, सलीम अंसारी, नसीम अंसारी, कृष्ण मुरारी दूबे, सहित अन्य लोग उपस्थित थे.