जीवन में अपनाएं सबका साथ सबका विकास की धारणा : बिंदल

सोलन. सोलन के ठोड़ो मैदान में हिमाचल दिवस समारोह धूम-धाम से मनाया गया. इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. ठोडो मैदान पहुंचने पर राजीव बिंदल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस मौके पर बिंदल ने आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी ली और राष्ट्रीय ध्वज लहराया.

मार्च पास्ट में पुलिस, होम गार्ड के स्कूल के अलावा एनसीसी केडिट्स समेत 18 टुकड़ियों ने परेड में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया. जिसका उपस्थित जन समूह ने जमकर लुत्फ़ उठाया. वहीं राजीव बिंदल ने प्रदेश वासियों को बधाई संदेश दिया.

राजीव बिंदल ने अपने संदेश में कहा कि अगर भारत को फिर से विश्व गुरु बनाना है तो हिमाचल का विकास करना होगा और हिमाचल का विकास तभी सम्भव है जब हिमाचल के विकास में सभी साथ दें. उन्होंने कहा कि आज हमे संकल्प लेना होगा कि सबका साथ सब का विकास की भावना को अपनाएं और प्रदेश को उन्नति के चर्म पर पहुंचाएं, साथ ही समाजिक समरसता के मूल मंत्र को अपने जीवन में अपनाएं और गरीब जरूरत मंद को अपने गले लगाएं. उसे आगे बढाएं और जब सभी आगे बढ़ेंगे तो प्रदेश और देश आगे बढ़ेगा.

माध्यमPT DESK
शेयर करें