सोलन ने कुरगल से पकड़ी अवैध शराब की 1700 बोतलें

सोलन. सोलन पुलिस लगातार नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कस रही है और नशे के अवैध कारोबारियों को लगातार सलाखों के पीछे पहुंचाने में जुटी है. आज भी पुलिस की मुस्तैद टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप नंबर एच पी 64 – 5965 को कुरगल के समीप करीबन 1700 अवैध शराब की बोतलों के साथ रंगे हाथो पकड़ने में कामयाबी हासिल की. शराब तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

अधिक जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि कुछ दिनों से उनकी टीम को कुरगल से शराब तस्करी को लेकर गुप्त सूचनाएं मिल रही थी. जिस पर उनकी टीम ने जाल बिछाया और करीबन अवैध शराब की 1700 बोतले पकड़ने में कामयाबी हासिल की है उन्होंने बताया की कुछ दिन पहले भी उनकी टीम ने 5400 बोतलें शराब की पकड़ी थी.

अब पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इतनी ज़्यादा मात्रा में अवैध शराब को कहां से लाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और नशे के काले कारोबारियों को किसी भी हालत में बक्शा नहीं जाएगा.

सूत्रों की माने तो सोलन में लगातार इतनी बड़ी मात्रा में अवैध शराब की खेप के मिलने से पुलिस के कान भी खड़े हो गए है. क्योंकि इतनी अधिक मात्रा में तस्करी सरकारी तंत्र की मिली भगत के साथ सम्भव नहीं है. इसलिए पुलिस इस विषय पर भी अपनी तफ्तीश कर रही है. अनुमान लगाया जा रहा है की जल्द ही कुछ बड़ी मछलियां भी पुलिस के गिरफ्त में आ सकती है.