पेड़ से फंदा लगाकर युवक ने दी जान, एक महीने पहले किया था प्रेम विवाह

पेड़ से फंदा लगाकर युवक ने दी जान, एक महीने पहले किया था प्रेम विवाह
पेड़ से फंदा लगाकर युवक ने दी जान, एक महीने पहले किया था प्रेम विवाह

बद्दी (सोलन). पुलिस थाना बद्दी के तहत भुड्ड में हरियाणा के कैथल निवासी युवक ने पेड़ के साथ फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेजा गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साहिल कुमार पुत्र खेम चंद निवासी कैथल हरियाणा आठ दिन पहले ही बद्दी आया था.

साहिल ने तीन दिन पहले ही भुड्ड में एक कमरा किराए पर लिया था. वहां पर अपनी पत्नि रजनी के साथ रह रहा था. साहिल ने एक महीना पहले ही चंडीगढ़ कोर्ट में अपनी पत्नी रजनी के साथ प्रेम विवाह किया था.  रजनी की रविवार को रात को किसी बात के लिए अपनी पत्नि के साथ बहस हो गई हुई.

बहस के बाद अपनी पत्नि को भुड्ड के पास ही रह रहे अपने रिश्तेदार के कमरे में छोड़कर कहीं चला गया. जब देर रात तक साहिल नहीं आया तो उसकी पत्नि और रिश्तेदार उसको देखने के लिए कमरे में गए तो कमरे में ताला लगा हुआ था.

सुबह जब रजनी अपने रिश्तेदारों के साथ दोबारा कमरे में साहिल को देखने के लिए गए तो उनको मकान मालिक ने सूचना दी की साहिल मकान के साथ में ही एक पेड़ से लटका हुआ है, जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेजा गया.

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है.