हिमाचल : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर बोले कोरोना महामारी से निपटने में सरकार नाकाम

हिमाचल : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर बोले कोरोना महामारी से निपटने में सरकार नाकाम
Source - Internet

शिमला. प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण विपक्ष लगातार सरकार को निशाने पर ले रहा है. इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सरकार पर कोरोना को काबू करने में विफल बताते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्णय लेने की श्रमता को कमजोर बताया है.

कुलदीप राठौर ने कहा कि कोरोना संकट में प्रदेश की भाजपा सरकार की सभी रणनीतियां फेल हो गई हैं. गांवों तक कोरोना पहुंच चुका है, जो सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है. महामारी के दौर में प्रदेश में मृत्यु दर देश से बहुत ज्यादा है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. आज लिए फैसले को कल बदल देना और फिर नई नोटिफिकेशन जारी करना सरकार की आदत बन चुकी है.

प्रदेश में कम्युनिटी स्प्रेड हो चुका है – कुलदीप राठौर

कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री जयराम को कमजोर निर्णय लेने वाला व्यक्ति बताते हुए कहा कि  सरकार को बताना चाहिए की देश में कम्युनिटी स्प्रेड हो चुका है और हम महामारी से निपटने में पूरी तरह से नाकाम हुए हैं.

भाजपा की ओर से राजनीति का आरोप सही नहीं – कुलदीप राठौर

भाजपा द्वारा राजनीति करने के आरोप पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष के सभी नेताओं ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है. इससे पहले कुलदीप राठौर ने टांडा में मरीजों की सुविधा के लिए प्रिंसीपल भानु अवस्थी को स्वास्थ्य सामग्री भेंट की. उन्होंने कॉलेज प्रिंसीपल, सुपरिटेंडेंट और डाक्टरों की बेहतरीन सेवाओं के लिए सभी की तारीफ की.