झज्जर में आतंकी हमले के विरोध में छात्र-छात्राओं का आक्रोश दिखा सड़कों पर

झज्जर में आतंकी हमले के विरोध में छात्र-छात्राओं का आक्रोश दिखा सड़कों पर-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

झज्जर. पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए झज्जर के युवाओं ने शहर भर में प्रदर्शन किया. जिसमें नेहरू कॉलेज के साथ-साथ शहर के सामाजिक संगठनों से जुड़े युवा भी शामिल रहे. इन सभी ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन के दौरान छात्र-छात्राओं ने भारत सरकार बदला लो और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए क्योंकि जवानों की शहादत से पूरे देश में शोक की लहर है. प्रदर्शन करने से पहले शनिवार को झज्जर-बहादुरगढ़ रोड पर स्थित नेहरू कॉलेज के छात्र व छात्राएं सुबह ही प्रदर्शन के लिए जुटना शुरू हो गए थे. वह सभी कॉलेज प्रांगण में एकत्रित हो गए और बाद में प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए शहर में पहुंचे.

उन्होंने दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करने की अपील की जिसपर दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी. बाद में यह प्रदर्शनकारी छात्र शहर के विभिन्न स्थानों व चौक-चौराहों से होते हुए अम्बेडकर चौक पर पहुंचे और नारों के बीच प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आतंकवादियों और पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के लिए उन्हें सबक सिखाने की आवश्यकता है और सरकार को इसके लिए कड़े कदम उठाने होंगे.

युवाओं का कहना है कि आतंकी बातों से समझने वाले नहीं हैं. इसलिए सरकार को अब आर्मी के हाथ खोल देना चाहिए और कड़ी जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए. देश के सभी युवा बिना वेतन के देश की सरहदों पर जाकर पाकिस्तान की नापाक हरकत के लिए उसे सब कुछ करने को तैयार हैं. युवाओं ने आतंकी हमले के शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और 2 मिनट का मौन धारण भी किया.