कुल्लू: सुभाष ठाकुर बने भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष

कुल्लू. भारतीय किसान संघ कूल्लु खंड की बैठक ब्लॉक समिति कार्यालय के सभागार में हुई. इस बैठक की अध्यक्षता कुल्लू खंड के अध्यक्ष सुभाष ठाकुर ने की. इस बैठक में भारतीय किसान संघ के प्रान्त संगठन मंत्री हरिओम पवार ने संघ के कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से मार्गदर्शन किया.

सभी 70 ग्राम पंचायतों में ग्राम समितियों के गठन की प्रक्रिया पूर्ण की  गई. प्रान्त के मंत्री उमेश सूद ने नवनिर्वाचित कुल्लू खंड की कार्यकारिणी घोषित की. जिसमें सुभाष ठाकुर को अध्यक्ष, मंत्री पूर्णचंद ठाकुर को , सहमंत्री भुवनेश्वर शर्मा को, श्रवण ठाकुर को उपाध्यक्ष, महिला प्रमुख नर्वदा शर्मा को, अशोक कुमार, युवा प्रमुख गिरिधर, प्रचार प्रमुख कार्यकारिणी सदस्य टेकराम, देवेंद्र शर्मा, चंद्रदेव, हेमराज, प्रीतम सिंह, पालसरा, मेहरचंद, चमन, हेमराज, प्रीतम सिंह, विनोद वर्मा, राजेंद्र , मोहन लाल, देवराज को सर्वसहमति के साथ चुना गया.

भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष लेखपाल ठाकुर ने कहा कि किसान संघ के माध्यम से किसानों की समस्या के निराकरण के साथ तकनीकी हस्तातंरण, एवं सरकारी योजनाओं से किसानों को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा. आंदोलनात्मक, संगठनात्मक एवं रचनात्मक आयामों की ओर से किसानों की सामाजिक और आर्थिक समस्याओं का निराकरण किया जाएगा. इस अवसर पर किसान संघ के जिलाध्यक्ष लेखपाल ठाकुर, जिला महामंत्री ऋषिराज, उपाध्यक्ष देवदंत, कोषाध्यक्ष प्रेम ठाकुर आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे.