सुजानपुर होली मेले में हरभजन मान और कुलविन्दर बिल्ला मचाएंगे धूम

चार दिवसीय राष्ट्रीय होली महोत्सव ऐतिहासिक नगरी सुजानपुर...- Panchayat Times
प्रतीक चित्र

हमीरपुर. चार दिवसीय राष्ट्रीय होली महोत्सव ऐतिहासिक नगरी सुजानपुर के चैगान में 18 मार्च से शुरू होगा. उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि मुख्य सचिव बीके अग्रवाल और समापन समारोह के मुख्यातिथि अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीकांत बाल्दी होंगे. यह जानकारी हमीरपुर की उपायुक्त और आयोजन समिति की अध्यक्ष ऋचा वर्मा ने शनिवार को दी.

ऋचा ने बताया कि मुख्य सचिव अग्रवाल 18 मार्च को तीन बजे शोभायात्रा में शामिल होंगे. शाम 4ः30 बजे मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद महोत्सव का शुभारंभ करेंगे. महोत्सव में स्थानीय कलाकारों के साथ स्टार कलाकार लोगों का मनोरंजन करेंगे. महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार हरभजन मान के नाम रहेगी. 19 मार्च को दूसरी सांस्कृतिक संध्या पहाड़ी नाइट के रूप में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें- रेबीज का सस्ता इलाज ढूंढने पर हिमाचली लाल को मिला पद्मश्री सम्मान

तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी कलाकार गीता जैलदार अपनी दिलकश आवाज का जादू बिखेरेंगी. अंतिम सांस्कृतिक संध्या पंजाबी कलाकार कुलविन्दर बिल्ला के नाम रहेगी. इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीकांत बाल्दी मुख्यातिथि होंगे. महोत्सव में खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा. 19 मार्च को सुबह 11 बजे कबड्डी स्पर्धा होगी. 20 मार्च को बेबी शो, डॉग शो, 21 मार्च दोपहर 2ः30 बजे कुश्ती प्रतियोगिता होगी.