राफेल सौदे पर दूध का दूध पानी का पानी हो गया : पीएन सिंह

राफेल सौदे पर दूध का दूध पानी का पानी हो गया : पीएन सिंह-Panchayat Times
फाइल फोटो : सांसद पीएन सिंह

धनबाद. राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हुए धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो गया है. इस निर्णय ने विपक्ष का मुंह बंद कर दिया है. विपक्ष चाहे जितने भी अनर्गल आरोप लगा ले, लेकिन अंत में जीत सत्य की होती है. राहुल गांधी हर रैली में राफेल डील के नाम पर रोज नए आंकड़े देते थे, कहानियां सुनाते थे. सेना तक पर सवाल उठाते थे. अब सामने आए और विश्व पटल पर देश की छवि धूमिल करने के लिए माफी मांगे.

भाजपा धनबाद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील की सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया है कि बार-बार झूठ बोलने से कोई बात सच नहीं की जा सकती.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार व 125 करोड़ भारतीयों की जीत है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा है. कांग्रेस शर्म करे और राहुल गांधी अपने झूठ के लिए जनता से माफी मांगें.

सरकार किसी की भी हो आदिवासियों का कल्याण जरूरी: बाबुलाल मरांडी

भाजपा धनबाद जिला के मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह साफ कर देता है कि कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी झूठ बोल रहे थे. राहुल गांधी ने वैश्विक रुप से देश को बदनाम किया है और अब उन्हें माफी मांगनी चाहिए.