सुरेश चंदेल अभी भी संभल सकते हैं : शांता कुमार

सुरेश चंदेल अभी भी संभल सकते हैं : शांता कुमार
साभार इंटरनेट
धर्मशाला. भाजपा के वरिष्ठ नेता एंव सांसद शांता कुमार ने पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व सांसद सुरेश चंदेल को सलाह दी है कि वह अभी भी संभल सकते हैं और कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़कर घरवापसी कर सकते हैं.
शांता ने कहा है कि सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो भूला नहीं समझा जाता, अभी तो शाम नहीं हुई दोपहर ही हैं. पालमपुर से जारी एक प्रेस बयान में शांता ने कहा कि मैं भाजपा नेताओं से विशेष निवेदन करूंगा कि हम सब उन्हें एक बार फिर से परिवार में स्वीकार कर लें. शांता ने दावा किया कि हमीरपुर में पार्टी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर बहुत अधिक वोटाें के अंतर से जीत रहे हैं. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें आशीर्वाद दिया है.
शांता कुमार ने कहा कि मैं अपने पुराने मित्र सुरेश चंदेल को अन्तिम सलाह हृदय की गहराइयों से दे रहा हूं. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने उन्हें तीन बार सांसद बनाया, प्रदेश का अध्यक्ष बनाया और जो संघ की शाखा में निस्वार्थ देश भक्ति के संस्कार लेते रहे वे कांग्रेस के जर्जर और डूबते जहाज में छलांग मार कर क्यों चले गए. वह स्वयं पश्चाताप करेंगे.
 शांता ने कहा कि मुझे लगता है कि स्वयं चंदेल भी अपनी आत्मा के सामने शर्म अनुभव कर रहे होंगे. इसलिए उन्हें कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़कर वापस आ जाना चाहिए.