बिहार : सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह भाजपा में हुई शामिल, चिराग पासवान को लगा बड़ा झटका

बिहार : सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह भाजपा में हुई शामिल, चिराग पासवान को लगा बड़ा झटका
Source - Internet

पटना. चिराग पासवान की अध्यक्षता वाली पार्टी लोजपा में इन इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. सोमवार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है. नूतन सिंह लोजपा की एक मात्र MLC थी. इससे पहले लोजपा के 200 से अधिक नेता और कार्यकर्त्ता जदयू में शामिल हो गए थे.

चिराग को लगा बड़ा झटका

नूतन सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद विधान परिषद में लोजपा शून्य पर आ गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल के समक्ष लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह और पूर्व आईएएस अधिकारी उदय प्रताप सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दोनों ने पार्टी की सदस्यता ली. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी है नूतन

बता दें कि नूतन सिंह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू की पत्नी हैं. लोजपा में हो रहे इस बिखराव के बाद कयास लगाये जा रहे है कि लोजपा के एक मात्र विधायक भी जदयू में शामिल हो सकते है.

लोजपा के एक मात्र विधायक के जदयू में शामिल होने के संकेत

कुछ दिन पहले ही लोजपा के एक मात्र विधायक राजकुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात की थी. ऐसे में बिहार के राजनितिक गलियारे में चर्चा का गर्म होना स्वाभाविक है.