लाडवा में दो करोड़ से बनेगा राष्ट्रीय स्तर का स्वीमिंग पूल: पवन सैनी

लाडवा विधानसभा में लगभग दो करोड़ की लागत से राष्ट्रीय स्तर का स्विमिंग पूल
प्रतीक चित्र

कुरुक्षेत्र. लाडवा विधानसभा में लगभग दो करोड़ की लागत से राष्ट्रीय स्तर का स्वीमिंग पूल बनाया जाएगा. राष्ट्रीय स्तर का स्वीमिंग पुल बनने से राष्ट्रीय स्तर के स्वीमिंग के खिलाड़ी लाडवा से निकलेंगे. मंगलवार को लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ताओं वह पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

विधायक डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तरीय स्वीमिंग पूल बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने मंजूरी दे दी है, जिसका जल्द ही निर्माण शुरू हो जाएगा. डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि स्वीमिंग पूल बनने से बच्चे महिला, युवाओं के लिए मनोरंजन के साथ-साथ तैराकी सीखने का भी अवसर मिलेगा. विधायक डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि लाडवा विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ने दिल खोलकर विकास कार्य करवाए है, जब भी मुख्यमंत्री के समक्ष इस क्षेत्र के विकास की कोई मांग रखी गई तो मुख्यमंत्री ने उसे सहर्ष स्वीकार किया. जिसके कारण लाडवा का लगातार विकास हो रहा है.

लाडवा विधानसभा में लगभग दो करोड़ की लागत से राष्ट्रीय स्तर का स्विमिंग पूल
लाडवा विधायक – पवन सैनी

बिजली-पानी जैसे मुद्दों पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं

पवन सैनी ने कहा कि विपक्षी दल अपना अस्तित्व बचाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं, जबकि वास्तविकता में उनके पास सरकार के विरोध करने का कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा ने आम लोगों के हित में शानदार काम किया है और जनता को उसके काम से काफी खुश है. आजदी के बाद से किसी सरकार ने उतना काम नहीं किया जितना भाजपा की सरकारों ने किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब अपनी राजनीति चमकाने के लिए बिजली-पानी जैसे मुद्दों पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने किया 8 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास

भाजपा विधायक ने कहा कि इनेलो पार्टी प्रदेश में व्यवस्था नहीं चाहती है. इनेलो नेता अब भी लोगों को यह कहकर गुमराह कर रहे हैं कि इनेलो की सरकार आने पर शहरों और गांवों में खंभों पर लगे बिजली के मीटरों को जोहड़ में फेंक दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश का विनाश करने वाली इनेलो पार्टी को विकास की बात शोभा नहीं देती.