राष्ट्रवाद के मुद्दे को जनता के बीच लेकर जाए: रघुवर दास

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का कहना है कि कांग्रेस के...Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल फेसबुक रघुवर दास

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में किए गए विकास के कार्यों, विदेशों में देश की सकारात्मक छवि और आर्थिक शक्ति बनने की ओर बढ़ते भारत की बातों को सबके सामने प्रभावी ढंग से रखे. मुख्यमंत्री रविवार को भाजपा उम्मीदवारों एवं बैठक में उपस्थित महत्वपूर्ण कार्यकर्त्ताओं को आह्वान किया कि प्रचार के दौरान राष्ट्रवाद के मुद्दे जनता के बीच ले जाए.

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विदेशों में अपनी अलग पहचान बनायी है. मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए राज्य के 14 सीटों को जीत कर उन्हें देना है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा है कि झारखंड के सभी 14 लोकसभा सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करना हम सभी कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है.

देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनें, इसके लिए आगामी एक महीने तक न सिर्फ जी तोड़ मेहतन करनी है, बल्कि सरकार के जनहित के कार्यों को जनता तक पहुंचाने की जवाबदेही मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं को निभानी है. गिलुवा रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोकसभा प्रभारियों, संयोजकों और उम्मीदवारों की बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि लोकसभा के सभी 14 सीटों पर पार्टी विजयी बने इसके लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाए.

पार्टी के दिए गए दायित्व को निष्ठा से निभाएं: मंगल पांडेय

मौके पर लोकसभा प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता पार्टी की ओर से दिए गए दायित्व को पूरी निष्ठा के साथ निभाएं तो झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की जा सकती है. पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ने 12 सीटों पर जनादेश देकर हमारे उत्साह को दोगुना करने का काम किया था. जब हम 14 सीटों पर जीत की बात करते हैं, तब कार्यकर्ताओं के लगन, समर्पण और अनवरत मेहनत से इसे हम साकार कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: झारखंड : माओवादियों का चुनाव बहिष्कार ऐलान

बैठक में लोकसभा उम्मीदवार पीएन सिंह, सुदर्शन भगत, सुनील कुमार सिंह और अमरेंद्र सिंह मुन्ना सहित अन्य उपस्थित थे.