‘चाय पर चर्चा’ में शरीक हुए संब‍ित पात्रा, ममता पर साधा निशाना

'चाय पर चर्चा' में शरीक हुए संब‍ित पात्रा, ममता पर साधा निशाना-Pachayat Times

बोकारो. भारतीय जनता पार्टी के प्रखर नेता व राष्ट्रीय प्रवक्ता संब‍ित पात्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी दीदी की दादागिरी कर रही हैं. वहां भाजपा 22 सीट जीतकर उन्हें जवाब देगी. वहां तुष्टीकरण की राजनीति चल रही है और पश्चिम बंगाल की जनता इसके लिए उन्हें माफ नहीं करने वाली.

संब‍ित शनिवार शाम बोकारो के नया मोड़ में चाय पर चर्चा के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अमित शाह के रथ को रोकने के लिए ममता ने षडयंत्र किया है. एक टीवी चैनल ने खुलासा किया कि कैसे एक फर्जी खुफिया रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में जमा किया गया. इसके लिए दीदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करेंगे. राफेल मसले पर भाजपा की तरफ से कड़ा विरोध के सवाल पर पात्रा ने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा लगातार अपना जवाब दे रही है.

'चाय पर चर्चा' में शरीक हुए संब‍ित पात्रा, ममता पर साधा निशाना-Pachayat Times

 

उल्टा चोर चौकीदार को डांटे

जहां तक चोरी की बात है तो उल्टा चोर चौकीदार को डांटे. सुप्रीम कोर्ट में हारे, मुंह की खायी उसके बाद भी निर्लज्जतापूर्वक झूठ को कांग्रेस प्रचारित कर रही है. झूठ कभी नहीं जितेगा. राबर्ट वाड्रा के मामले में उन्होंने कहा कि वाड्रा ने गलत किया, तो कानून अपना काम करेगा ही. जहां तक प्रियंका की बात है तो हम उनका सम्मान करते हैं. उसे हम नन-इवेन्ट मानते हैं. वह पार्टी में पहले भी थीं, अब भी हैं. वहीं धनबाद लोकसभा सीट से उनके चुनाव लड़ने के अटकलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने हंसते हुए कहां-कहां से आपलोग ये सवाल लाते हैं.

बता दें कि धनबाद में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम के क्रम में जाते और लौटते वक्त पार्टी के प्रखर नेता सह प्रवक्ता संवित पात्रा ने शनिवार को बोकारो में काफी समय बिताए. शाम को नया मोड़ में चाय पर चर्चा के दौरान बोकारो विधायक बिरंची नारायण सहित पार्टी के कई वरीय नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे. इसके पूर्व पात्रा का रांची से आने के बाद धनबाद जाने के क्रम मेें नया मोड़ में भाजपाइयों ने विनोद महतो के नेतृत्व में स्वागत किया.

मौके पर अशोक कुमार, अर्चना सिंह, सचिन कुमार सिंह, कुंजबिहारी पाठक, कमलेश राय, धीरज झा आदि मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने सांसद पीएन सिंह के साथ राम मंदिर में पूजा-अर्चना की. फिर सेक्टर-1 स्थित विधायक आवास और अपने आवास भी गये. उल्लेखनीय है कि संब‍ित की शिक्षा-दीक्षा बोकारो में ही हुई है. वह स्थानीय चिन्मय विद्यालय के मेधावी छात्र रह चुके हैं और आज अपनी प्रखरता की बदौलत विरोधियों की बोलती बंद कर रहे हैं.