चतरा और पलामू में तेजस्वी यादव और जीतन राम मांझी ने किया प्रचार

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि आरक्षण बचाने...Panchayat Times

चतरा. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि आरक्षण बचाने और देश में भाईचारा कायम रखने के लिए इस चुनाव में भाजपा को हराना जरूरी है.

तेजस्वी गुरुवार को चतरा संसदीय क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार सुभाष यादव के समर्थन में हंटरगंज में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. मौके पर उन्होंने कहा कि अगर मोदी चौकीदार है, तो देश की जनता थानेदार है. चुनावी सभा को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी संबोधित किया. इस मौके पर आजसू के केंद्रीय सचिव अशोक गहलोत ने राजद का दामन थाम लिया.

गौरतलब है कि चतरा लोकसभा सीट को लेकर विपक्षी गठबंधन में दरार पड़ गया है. गठबंधन में चतरा सीट कांग्रेस के खाते में गयी थी लेकिन राजद ने चतरा से सुभाष यादव को मैदान में उतार दिया. ऐसे में चतरा में त्रिकोणीय मुकाबला होने
की स्थिति बन गयी है.

मुख्यमंत्री ने सुदर्शन भगत के पक्ष में प्रचार किया

बिहार के प्रथम चरण के मतदान में हम सभी सीटों पर विजय प्राप्त कर रहे हैं: जीतन राम

पलामू जिले के हरिहरगंज में पलामू लोकसभा में राजद के घुरन राम के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार करने हम पार्टी के नेता सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पहुंचे. चुनावी सभा में जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को साजिश की तहत फसा कर जेल भेजा गया है एवं बिहार के प्रथम चरण मतदान में हम सभी सीटों पर विजय प्राप्त कर रहे है जिससे एनडीए के लोग घबराए हुए है.

यह भी पढ़े: कीर्ति आजाद के खिलाफ नारेबाजी, फरसे भी लहराए

हम लोकसभा में भाजपा को हराएंगे एवं अपने जननेता लालू यादव को जेल से बाहर निकाल कर एक सशक्त सरकार में उनका मार्गदर्शन हासिल करेंगें. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी बहरूपिये एवं जुमलेबाजों की एक फौज है जिसका हम सर्वसमाज को मिलकर मुकाबला करना है.