अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी थाने से जाली तोड़ कर भागा

भीलवाड़ा (जयपुर). जिले के कोटड़ी थाने से रविवार को देर शाम अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी शौचालय की जाली तोड़ कर अंदर से ही फरार हो गया. आरोपी पुलिस अभिरक्षा में था. फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया है. इसके साथ ही हर जगह नाकाबंदी की गई.

कोटड़ी एचएसओ कृष्णकुमार ने बताया कि कोटड़ी की एक नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, 27 सितंबर को एकलिंगपुरा निवासी धनराज पुत्र उदयलाल रेगर को झारखंड से गिरफ्तार कर नाबालिग को दस्तयाब किया था.

आरोपी को न्यायालय के निर्देश पर पुलिस अभिरक्षा में पुलिस थाने में रखा गया था. रविवार शाम को धनराज ने शौच जाने को कहा जिस पर संतरी महेश उसे पिछवाड़े स्थित शौचालय ले गया. पांच मिनट में धनराज बाहर नहीं निकला तो संतरी ने दरवाजा खटखटकाया तो नहीं खुला जिस पर अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाकर, दरवाजा खोला तो आरोपी धनराज अंदर से जाली को तोड़ कर फरार हो चुका था. इस घटना से समूचे थाने में खलबली मच गई और आरोपी की तलाश शुरू की गई.

एसपी डॉ. रामेश्वर सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. मामले की जांच भी कराई जाएगी. लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.