गुंडो ने की भतीजे की पिटाई, पूर्व विधायक ने दिया जय राम सरकार को अल्टीमेटम

पूर्व विधायक के भतीजे और उनके तीन साथियों से मारपीट का मामला

दून(सोलन). पुलिस थाना बद्दी के तहत दीप रेस्टोरेंट के पास बुधवार रात को पूर्व विधायक के भतीजे और उनके तीन साथियों से मारपीट का मामला सामने आया है. हमलावर तीन गाड़ियों में सवार होकर आए और हॉकी, डंडे और रोड़ से पहले दो गाड़ियां तोड़ दी. उसके बाद इन चारों के उपर हमला कर दिया गया, जिससे चारो घायल हो गए. इससे आहत हुए पूर्व विधायक राम कुमार ने जय राम सरकार और पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है.

जख्मी हालत में घायल युवकों को बद्दी स्थित सीएचसी पहुंचाया गया. शिकायतकर्ताओं का यह भी आरोप है कि हमलावरों ने हवा में फायर भी किए. पुलिस ने चारों लोगों का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. बताया गया कि पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार के बड़े भाई का बेटा सोहन सिंह अपने तीन साथी सूरज, बहादुर सिंह और शशि के साथ बद्दी के रोटरी चौक के पास दीप रेस्टोरेंट की पार्किंग में अपने वोलवो गाड़ी में बैठे थे. इसी बीच लगभग दो दर्जन लोग गाड़ियों में सवार होकर आए और पहले तो इनके गाड़ियों के शीशे तोड़े. उसके बाद गाड़ी में बैठे पूर्व विधायक के बड़े भाई के बेटे सोहन और उसके साथियों की डंडो, हॉकी वगैरह से पिटाई करने लगे. किसी तरह भाग कर इन्होंने अपनी जान बचाई. इन लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस संगठन में चापलूसों की भरमार: वीरभद्र सिंह

डीएसपी खजाना राम ने मामले की पूष्टि करते हुए बताया कि बद्दी पुलिस ने सूरज के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने चारों का मेडिकल करा दिया है, जिनके रिपोर्ट्स आना बांकी है. घायलों को पहले बद्दी सीएचसी में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआई रैफर किया गया है. दून के पूर्व विधायक ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने वर्तमान विधायक के कार्यकर्ताओं पर मारपीट के आरोप लगाए. पूर्व विधायक ने पुलिस और प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल खड़े किए.