दंगल कमेटी भदराना ने चौथे विशाल दंगल का किया आयोजन

धर्मपुर (मंडी). उपमंडल धर्मपुर की सकलाना पंचायत में दंगल कमेटी भदराना ने चौथे विशाल दंगल का आयोजन किया गया. जिसमें भाजयुमों प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया. रजत ठाकुर ने उपस्थिति लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से समाज में भाईचारे को बढ़ावा मिलता है. वहीं पर नई पीढ़ी को एक नई दिशा भी मिलती है.

उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील करते हुए इस तरह के आयोजनो में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया. रजत ठाकुर ने दंगल कमेटी के प्रयास की प्रसंसा करते हुए 21 हजार दंगल कमेटी को दिए. दंगल में करीब 30 से 35 जोड़ी पहलवानों ने जोर अजमाइस की. दंगल में बड़ी माली विजेता दिल्ली निवासी कृष्ण ने जीती और उपविजेता रोहतक निवासी राजकुमार रहे. वहीं पर छोटी माली के विजेता दिल्ली निवासी पवन उपविजेता सरकाघाट के पवन रहे.

स्वतंत्रता सेनानी हरि सिंह पंचतत्व में विलीन

दंगल कमेटी ने मुख्य अतिथि रजत ठाकुर से बड़ी माली के विजेता को गुर्ज के साथ 11 हजार और उपविजेता को गागर और 10 हजार देकर सम्मानित किया. वहीं पर छोटी माली के विजेता को 4 हजार और उपविजेता को 3 हजार की राशि देकर सम्मानित करवाया गया. इसके साथ ही भद्राणा निवासी श्रुति ठाकुर को कोर्फ़ वाल और बास्केट बाल पर 10 बार राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए रजत ठाकुर ने अपनी तरफ से 2100 रुपए और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर भाजपा राज्य कार्यकारणी सदस्य जोगिन्दर धलारिया ,लखदाता कमेटी भद्राणा के अध्यक्ष बलबन्त सिंह,पूर्व प्रधान सकलाना सुरेद्र ठाकुर,उपप्रधान सकलाना ओम चन्द ,राजकुमार,चेतराम,तारा चन्द,बालक राम ,सुंदर सिंह,चतर सिंह,अनिल कुमार,जगदीश चन्द,और पवन कुमार और राकू,बॉबी आदि उपस्थित रहे.