आईजीएमसी विशेषज्ञों ने सुंदरनगर में जांचा 300 लोगों का हृदय

सुंदरनगर (मंडी). असहाय सेवा समिति के सौजन्य से दो दिवसीय मुफत ह्रदय और चिकित्सा जांच शिविर का आरंभ सुंदरनगर में ब्यास व्यू गेस्ट में हुआ. जिसमें पहले दिन कैंप में दो सो सतर लोगों के ह्रदय और स्वास्थय जांच के बाद सो लोगों दो सो लोगों की ब्लड शुगर टेस्ट किए गए.

वही कैंप में आाईजीएम.सी. शिमला से कार्डियालोजी विभाग प्रमुख डापीसी नेगी के नेतृत्व में विशेषज्ञ डा. संजय, मुनीश,डॉ. राजेश और डॉ. सतीश, डॉ. राजेश (मेडिसन) सुंदरनगर स्तिथ सूर्या लैब से टेक्निशियन कमल ठाकुर, रीना ठाकुर,चेतन भरद्वाज की ओर से मरीजों का स्वस्थ्य जांच की जा रही है.

यह जानकारी देते हुए समिति के अध्यक्ष सी.एल.गुप्ता ने बताया कि कैंप में शिमला से आए जीवन रक्षक दवा कंपनी के एम.आर सरूप ठाकुर (केडला फार्मा) डिम्पल गुप्ता (एम क्युर फार्मा) संजीव ठाकुर (लुपिन फार्मा) प्रमोद राणा(यु.एस.बी फार्मा) अमित और विक्रम (जाईडस फार्मा) की ओर से मरीजों को पचास हजार की मुफ्त दंवाईया वितरित की गई. इस अवसर पर जीवन रेखा स्कूल ऑफ़ नर्सिंग की प्रशिक्षु नर्स प्रिया भरद्वाज, नलिनी, मीनाक्ष ठाकुर, रक्षा, नीलम, राजबाला, जयप्रभा,दीपिका,आंचल, अलीशा ने भी सेवाए प्रदान की.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें