प्रदेश में कानून नहीं चल रहा जंगल राज : हर्ष वर्धन चौहान

सोलन. बद्दी में बुधवार रात हुई युवती की हत्या को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हर्षवर्धन चौहान ने भाजपा को घेरने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्याओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. कसौली गोली कांड में महिला अधिकारी की मौत की यादें अभी धुंधली भी नहीं हुई थी कि गत रात्रि बद्दी में एक और युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई जिसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश में जंगल राज चल रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के चार माह के कार्यकाल में कानून व्यस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है. मुख्यमंत्री खुद इस व्यवस्था को देख कर चिंतित और घबराए हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं पुलिस के उच्च अधिकारी प्रदेश में रेप हत्या डकैती अपहरण जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मंथन कर रहे हैं. इन घटनाओं पर अंकुश कैसे लगाया जाए इस बारे में रणनीति तैयार करने में लगे हैं.

साइकिलिंग के बादशाह नमन विज ने जीती एक और प्रतियोगिता

रोष प्रकट करते हुए हर्ष वर्धन चौहान ने कहा कि सोलन में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कुछ दिन पहले कसौली में महिला अधिकारी की हत्या हुई. वहीं गतरात्रि बद्दी में दो युवतिओं पर जानलेवा हमाल हुआ. जिसमें एक युवती को जान से हाथ धोना पड़ा और दूसरी गम्भीर रूप से घायल बताई जा रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आने से पहले महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े कसीदे पड़ती थी. लेकिन, आज प्रदेश में युवतियों के साथ अपहरण रेप और हत्याओं की वारदाते सबसे अधिक हो रही है. जिसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नहीं है और हर जगह गुंडा राज देखा जा रहा है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें