प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क पर खर्च होंगे 59 करोड़ 75 लाख : रामस्वरूप शर्मा

जोगिंद्रनगर (मंडी). जोगिंद्रनगर की धार्मिक स्थली मच्छयाल में आयोजित वैशाखी का तीन दिवसीय मेला मंगलवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद ने रामस्वरूप शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हो गया. इस मौके पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेले हमारी संस्कृति के प्रतिबिम्ब हैं और एेसे तीज त्यौहारों से जनता में अपसी मेलजोल और प्यार बना रहता है.

उन्होंने कहा कि जनता की आस्था के केंद्र मच्छयाल को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा. उन्होंने मंदिर सौंदर्यीकरण, घाटों तथा शौचालय के निर्माण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए इसका जल्द आकलन तैयार करने के आदेश दिए.

चार वर्षो में जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में 59 करोड़ 75 लाख रुपए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत स्वीकृत किए गए हैं. 5 करोड़ 41 लाख रुपए की लागत से रणा खड्ड पर डब्बल लेन पुल निर्माण, नावार्ड के तहत मझारनू कुफरू सड़क का शेष कार्य 5 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से पूरा किया जाएगा.

बनौंण से पिपली, चक्का झमेहड़, पिपली से सलेरा, मच्छयाल से बल्ह सड़कों की पुन: टायरिंग की जाएगी. इस मौके पर मुख्य अतिथि ने मेले में हुई प्रतियोगिता के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया. इस मौके पर जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने अपने विचार रखे. इस मौके पर एसडीएम जोगिंद्रनगर अमित मैहरा, युवा मोर्चा अध्यक्ष मनुशर्मा, पंचायत प्रधान सरिता देवी भी उपस्थित थी.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें