प्रदेश सरकार को भाजपा नहीं बल्कि चला रही आरएसएस: हर्षवर्धन

सोलन. प्रदेश सरकार को भाजपा नहीं बल्कि आरएसएस चला रही है. यह आरोप कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हर्षवर्धन चौहान ने भाजपा पर लगाए. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश मुख्यमंत्री के कार्यालय में आरएसएस का बोलबाला है, जो भी आदेश आरएसएस की ओर से दिए जाते हैं, उन्हें ही पूर्ण किया जाता है. जिसकी वजह से आज अधिकारियों में असंतोष और भय का माहौल है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है और अधिकारियों पर हमेशा तबादले की तलवार लटकती नजर आ रही है. जिसकी वजह से अधिकारी सही रूप से कार्य नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 4 महीने में करीबन 30000 तबादले प्रदेश सरकार करवा चुकी है. यही कारण है कि अधिकारी अपने दायित्वों का ठीक से निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव हर्षवर्धन चौहान ने भाजपा पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि हिमाचल की भोली-भाली जनता ने भाजपा को बहुमत प्रदान कर इसलिए चुना था. ताकि प्रदेश का विकास हो सके लेकिन आज प्रदेश में भाजपा नहीं आरएसएस का राज चल रहा है. लेकिन, प्रदेश की जनता ने भाजपा को आरएसएस को नहीं भाजपा को सत्ता की चाबी सौंपी थी. लेकिन, आज प्रदेश में चारों तरफ असंतोष का माहौल है.