जनसेवा के लिए जारी रहेगा संघर्ष : मुन्ना सिंह

Show information about the snippet editorYou can click on each element in the preview to jump to the Snippet Editor. SEO title preview:जनसेवा के लिए जारी रहेगा संघर्ष : मुन्ना सिंह - Panchayat Times

हजारीबाग. सदर विधानसभा से झाविमो प्रत्याशी मुन्ना सिंह विधानसभा क्षेत्र से मतदान में भाग लेने वाले सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में कदम रखने के पीछे हमारा मकसद जन सेवा के लिए संघर्ष करना था वह संघर्ष हमारा जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि राजनीति में उनके आने का मकसद वर्तमान विधायक द्वारा अघोषित जंगलराज को खत्म करना था, किन्तु कुछ कारणवश असफल रहे, हालांकि हमारे कार्यकर्ता और समर्थक जी जान से मेहनत की लेकिन परिणाम उस अनुरूप नहीं आया किन्तु पहली बार मे और नई पार्टी से 20 दिन से भी कम समय मे लोगो का प्यार जो मिला है वह अप्रत्याशित है और उनका आत्मबल अब और अधिक मजबूत है.

उन्होंने पुनः निर्वाचित प्रत्यशी को आम लोगो से अपने वादे को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं भी दी. और कहा कि हजारीबाग में एक मजबूत विपक्ष के तौर पे उनकी पूरी टीम आम लोगो के साथ हैं, तथा जो प्यार लोगो ने पहली चुनाव में ही दिखाया है वह अविस्मरणीय है जिसके लिए वे तहेदिल से हजारीबाग की जनता के आभारी है. साथ ही मुन्ना सिंह ने झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी जी का आभार जताया और कहा कि उनके आदर्शों पर वो खरे उतरेंगे.