अध्यापक ने बच्ची को इतना पीटा की उसकी आंख फूटी

कुल्लू. ज़िला कुल्लू की महाराजा कोठी में सिथत कमांद प्राइमरी स्कूल में अध्यापक ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पीड़िता बच्ची का कुल्लू अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

वही, पुलिस ने भी बच्ची की मां के बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पीड़िता बच्ची की मां छाया ठाकुर ने बताया कि आज बच्ची की दादी उसे सुबह बिस्तर से उठा कर लाई तो उसकी आंखों और सिर पर चोट लगी हुई थी. जब उसने अपनी बेटी ललिता को चोट के बारे में पूछा तो बेटी ने बताया कि पिछले कल स्कूल में शिक्षक ने उससे कुछ सवाल पूछा था. लेकिन उसे इसका जवाब पता नहीं था. जिसके चलते शिक्षक ने उसे मारना शुरू कर दिया. बच्ची की मां ने तुरंत उसे कुल्लू अस्पताल पहुंचाया जहा डॉक्टरों द्वारा बच्ची का इलाज किया जा रहा है.

वही, डॉक्टरों द्वारा इस मामले को लेकर कुल्लू पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची की मां के बयान दर्ज किए गए. वही, प्राथमिक शिक्षा विभाग के उपनिदेशक कुलवंत पठानिया ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिली है और इस मामले की छानबीन की जा रही है.

वही, कुल्लू दौरे पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने भी कुल्लू अस्पताल कक दौरा किया. जब उन्हें बच्ची के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मिली तो वह भी उससे मिलने पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों से बच्ची के हालत के बारे में जानकारी ली और बेहतर तरीके से उसका इलाज करने के निर्देश जारी किए. वही, उन्होंने पुलिस प्रशासन को भी निर्देश जारी करते हुए कहा कि इस मामले की पूरी छानबीन की जाए और दोषी शिक्षक पर कानूनी कार्रवाई की जाए.