खाली घर देख लाखों का सामान ले उड़े चोर

एलईडी और सीसीटीवी चोरी करने पर चार गिरफ्तार -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

रांची. राजधानी रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरो ने एक बंद घर से नगदी सहित लाखों के जेवरात ले उड़े. जानकारी के अनुसार डोरंडा थाना क्षेत्र के न्यू अल्कापूरी के रहने वाले प्रशुनजीत गोस्वामी के घर का मामला बताया गया है. अज्ञात चोरो ने देर रात घर में घुसकर तीन आलमीरा को तोड़ दिया. जिसमें 76 हजार नगद सहित लगभग 2 लाख के जेवरात चोर ले भागे. शातिर चोर चांदी की बनी भगवान की मूर्ति भी अपने साथ लेते गए.

गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी डोरंडा पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर घर के लोगों से कहा कि किसी समान को छूने से मना कर दिया. वहीं डॉग स्कवायड की टीम जांच करेगी. पीड़ित और आसपास के लोग टीम आने का इंतजार करने लगे. टीम को घटनास्थल पर पहुंचने में बहुत देरी लगी. टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

प्रशुजीत गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को वह किसी निजी काम से जमशेदपुर गए थे. गुरुवार की सुबह जब वापस रांची आए तो अपने मुख्य दरवाजा का ताला खोला इसके बाद अंदर गए तो घर का ताला टुटा हुआ था. घर के अंदर स्थित आलमारी के ताले भी टुटे थे. घर में सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ था. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी.