बिना चालक के चल पड़ा टिपर, टायर के नीचे दबने से चालक की हुई मौत

घर की छत से फिसलकर घायल हुए व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल-Panchayat Times

शिमला. रामपुर उपमंडल के खनेरी में एक स्टोन क्रैशर में बिना चालक के एक टिपर अचानक चलने लगा तथा इसकी चपेट में आने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा बुधवार देर शाम खनेरी स्थित मेहता स्टोन क्रैशर में सामने आया. मृतक की पहचान रामपुर के कलैं गांव निवासी मस्त राम (40) पुत्र थोई राम के रूप में हुई है. वह मेहता स्टोन क्रैशर में टिपर (एचपी 06ए-1712) चलाता था.

रामपुर के उपपुलिस अधीक्षक अभिमन्यु वर्मा ने गुरूवार को बताया कि मस्त राम ने बजरी लोडिंग के लिए टिपर को क्रैशर के लोडिंग प्वाइंट पर लगाया और खुद टिपर से उतर गया. इस दौरान टिपर अचानक आगे की ओर चलने लगा. मस्त राम टिपर से 20 फुट दूर खड़ा था. अचानक टिपर के चलने से वह घबरा गया और हड़बड़ाहट में टिपर की तरफ दौड़ा. लेकिन संतुलन बिगड़ने से टिपर के अगले टायर की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. कै्रशर के कर्मचारी तत्काल उसे खनेरी अस्पताल ले गए, जहां से उसे आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया.

अभिमन्यु वर्मा ने कहा कि गुरुवार सुबह मस्तराम ने आईजीएमसी में दम तोड़ दिया.शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.