हिमाचल में सबसे कम उम्र के गायक तुषार स्टार बनने की राह पर अग्रसर

सोलन. हिमाचल के सबसे छोटी उम्र के बहुत ही सुरीली आवज के मालिक मास्टर तुषार वर्मा का पहला वीडियो गाना बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रहा है. इस गाने की शूटिंग सोलन की सुंदर वादियों में हो रही है. इस विडियो में जहां एक और लोगों को 13 वर्षीय सुरीले गायक की गायकी सुनने को मिलेगी.

वहीं सोलन के आस पास के क्षेत्रों की सुंदरता को भी निहारने का मौका मिलेगा. जिससे एक और हिमाचल के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा. हिमाचली कला और उभरते हुए गायक को भी प्रोत्साहन मिलेगा. आपको बता दें कि मास्टर तुषार अपनी गायकी का लोहा 13 वर्ष में ही मनवा चुके है और दर्जनों अवार्ड भी हासिल कर चुके है.

बेशक तुषार 13 वर्ष के है लेकिन उनकी गायकी सुनकर बड़े-बड़े कलाकार दांतों तले उंगली दबाने में मजबूर हो चुके है. अपनी गायकी को पक्का करने के लिए तुषार संगीत की शिक्षा भी ले रहे है.

इस मौके पर महादेव प्रोडक्शन की प्रोडक्शन मैनेजर नेहा नानक बताया कि लश्कारा पहाड़ी वीडियो गाने के इस गाने के सीन चायल पैलेस और सोलन में फिल्माए गए. जिसमें गाने के साथ साथ सोलन की सौन्दर्य को दिखाने का प्रयास किया गया है. जिससे न केवल उभरते हुए कलाकार को बढ़ावा मिलेगा. बल्कि इस में दिखाए गए सोलन के अनछुए स्थलों को भी दर्शक देख पाएंगे. उन्होंने बताया कि इस गाने में संगीत श्याम थापा और निर्देशन राजेश कुमार ने किया है. उन्होंने दावा किया है कि तुषार हिमाचल में सबसे कम उम्र के गायक हैं जो लीड रोल में अपनी वीडियो भी लौंच कर रहे है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें