हिमाचली युवाओं को नए साल में कंगना रणौत ने दिया यह संदेश

हिमाचली युवाओं को नए साल में कंगना रणौत ने दिया यह संदेश

मनाली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आजकल अपने प्रदेश हिमाचल में नए साल की छुट्टियां मनाने आई हुई हैं. इस दौरान वह मनाली स्थित सिमसा गांव में बने अपने नए बसेरे में आराम फरमा रही हैं. नए साल के दिन मंगलवार को कंगना रणौत जहां हिमाचलवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं, वहीं हिमाचल में बढ़ रहे नशे पर चिंता जाहिर करते हुए हिमाचली युवाओं से नशे दूर रहने की अपील की.

कंगना ने युवाओं से कहा कि जिंदगी बहुत खूबसूरत है. शास्त्रों में भी लिखा है कि सौ जन्मों के बाद मनुष्य जन्म मिलता है. ऐसे में हिमाचल के युवा नशे से दूर रहें. उन्होंने बाकायदा एक वीडियो के माध्यम से युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश दिया है.

मनाली स्थित सिमसा गांव में अपने परिजनों संग कंगना रणौत

कंगना रणौत ने मनाली में अपने परिवार संग नए साल का जश्न मनाया. सोमवार रात जहां कंगना ने अपने परिजनों के साथ मनाली में घूमने व फैमिली डिनर बाहर करने की योजना बनाई थी, वहीं मनाली की सड़कों पर लंबे ट्रैफिक जाम ने कंगना के सारे प्लान पर पानी फेर दिया. इस बात का जिक्र खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट के माध्यम से किया है.

कंगना ने लिखा है कि मनाली की सड़कों पर ट्रैफिक जाम और परिवार के संग न्यू ईयर समोसा पार्टी. कंगना ने परिवार संग न्यू ईयर पर मनाई समोसा पार्टी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. कंगना बुधवार को मुंबई लौट जाएंगी.