मनाली में सेक्स रैकेट चला रहे तीन गिरफ्तार

मनाली में सेक्स रैकेट चला रहे तीन गिरफ्तार - Panchayat Times
प्रतीक चित्र

मनाली. पर्यटन नगरी मनाली में कुछ ही समय के भीतर पुलिस ने तीन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. जिसमें पुलिस ने अनेक आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिस्म फरोशी का पर्दाफाश गत दिवस देर रात हुआ जब मनाली के अलेउ गांव में स्थित एक होटल में पुलिस दल ने दबिश दी.

दबिश के दौरान पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया व गहन पूछताछ के बाद सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने पूछताछ में पाया कि पकड़ी गई युवतियों में से एक लुधियाना व एक गुजरात की है. पूछताछ के बाद यह भी पता चला कि सेक्स रैकेट पंजाब की महिला हिमाचली लोगों के साथ मिलकर चला रही है.

सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने रणजीत कौर, आयु 40, पत्नी निरंजन सिंह सीआरपी कॉलोनी मकान नंबर 318 फगवाड़ा जिला कपूरथला पंजाब, चमन दीप, आयु 25, पुत्र भाग सिंह गांव डाकघर बिजड तहसील बड़सर जिला हमीरपुर, सुशील कुमार 32 पुत्र विचित्र सिंह गांव डाकघर विजड़ी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों द्वारा आठ हजार रुपये युवती के हिसाब से डील की गई थी व दोनों युवतियों के 16 हजार रुपए लिए थे. पुलिस ने जिस्म फरोशी में इस्तेमाल की जा रही स्विफ्ट डिजायर कार एचपी 72-9553 को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने ग्राहकों से लिए गए 16 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं.