जिस्मफरोशी के धंधे में धकेली युवती, महिला दलाल समेत तीन गिरफ्तार

सास बहू अपने ही घर में चला रहीं थी देह व्यपार का धंधा- Panchayat Times
प्रतीक चित्र
नाहन. हरियाणा की सीमा के साथ सटे औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस को यह सफलता महिला हेल्पलाइन हरियाणा की मदद से मिली. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता को रेक्स्यू कर लिया है. जबकि महिला दलाल सहित तीन लोगों  को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला दलाल ने एक युवती को औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के एक होटल में जिस्फरोशी के धंधे में धकेलने की साजिश रची. इसके लिए कालाअंब के एक होटल में दो कमरे बुक कराए गए. एक कमरे में महिला दलाल और उसका साथी ठहरे जबकि दूसरा कमरा 21 साल की युवती के लिए खोला गया.
साजिश के तहत युवती के कमरे में महिला दलाल ने करनाल के ही एक कारोबारी को भेजा. हालांकि पहले युवती कुछ नहीं समझ पाई. इसी बीच युवती के भारी विरोध के बावजूद कारोबारी ने जबरन दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दे दिया. युवती ने जैसे तैसे बाथरूम में जाकर फोन से महिला हेल्पलाइन हरियाणा को शिकायत की.
 हरियाणा के अंबाला से तुरंत इसकी सूचना कालाअंब पुलिस को दी गई. पुलिस ने भी बिना देरी किए होटल पर दबिश दे दी. मौके से पुलिस ने महिला दलाल समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता महिला दलाल के साथ ब्यूटी पार्लर में काम करती थी, जिसे साजिश के तहत जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के प्रयास किए गए.
उधर जिले के एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को रेस्क्यू कर मेडिकल करवा दिया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है. पूछताछ के बाद इस संदर्भ में ओर खुलासे होने की उम्मीद है.