भाजपा, इनेलो, कांग्रेस छोड़कर कई नेताओं ने जेजेपी का दामन थामा

भाजपा, इनेलो, कांग्रेस छोड़कर कई नेताओं ने जेजेपी का दामन थामा-Panchayat Times
फाइल फोटो : सांसद दुष्यंत चौटाला

सोनीपत. जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा की ओर से एक अफवाह फैलाई जा रही है कि छोटा वोट दुष्यंत को और बड़ा वोट मोदी को, लेकिन स्पष्ट करना चाहता हूं कि जब तक आपका सांसद लोकसभा में नहीं होगा तबतक आपकी आवाज कोई नहीं उठाएगा. जनता से चाय का समय लिया और रैली कर दी. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भाजपा, इनेलो, कांग्रेस छोड़कर जेजेपी का दामन थामा है, उन सभी का स्वागत करता हूं.

वह शनिवार को गन्नौर की नई सब्जी मंडी में आयोजित विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा व इनेलो को छोड़ जेजेपी में शामिल होना यह दर्शाता है कि पूरे प्रदेश की जनता ने यह मन बना लिया कि परिवर्तन का दौर है. जननायक जनता पार्टी लोगों के लिए विकल्प बना है और भाजपा को बाहर करने के लिए यह पार्टी अन्य दलों के साथ मिलकर काम करेगी.

पत्रकारों के कश्मीर पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सात दिन में लगभग 46 जवान शहीद हुए हैं. आज भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हूं कि असलियत में मजबूती सेना को देनी है. कश्मीर को सशक्त बनाना है तो धारा 370 हटाएं और संयुक्त सत्र संसद का बुलायें, हम उनके साथ हैं.

मौके पर सरदार भरपूर व सरदार जगसीर सिंह के माध्यम से मास्टर संदीप पहल इनेलो, महावीर छिक्कारा चिरस्मी पूर्व चेयरमैन, रमेश पहल गुमड़ पूर्व प्रधान हलका प्रधान गन्नौर, नरेश कुमार पूर्व सरपंच शेखपुरा कांग्रेस, कांशीराम पूर्व सरपंच ग्राम पंचायत सनपेड़ा, संतरा देवी पूर्व सरपंच सनपेड़ा, रघबीर पूर्व सरपंच गुमड़, महिंद्र कुराड इनेलो अंतिल खाप के पूर्व प्रधान, धर्मवीर नंबरदार चिरस्मी इनेलो, मांगेराम त्यागी. संदीप मास्टर के साथ लगभग एक हजार युवाओं ने जेजेपी का झंडा पकड़ा है.