ट्रक और बस की टक्कर में दो की मौत

ट्रक और बस की टक्कर में दो की मौत -Panchayat Times
सेब से भरा ट्रक कार पर गिरा, एक की मौत

ऊना. पुलिस थाना ऊना के तहत बसाल में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत हो गई. मृतकों की पहचान अशोक कुमार (38) पुत्र हरबचन सिंह निवासी ऊना वार्ड नंबर पांच रामपुर और गोबिंद सिंह (17) पुत्र गुरबचन सिंह निवासी धमांदरी के रुप में हुई है. हादसे में अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गोबिंद सिंह ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया.

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ऊना नंबर की एक मारुति वैन देर रात ऊना की तरफ आ रही थी. इसी दौरान बसाल के समीप पहुंचने पर वैन,एक ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन चालक अशोक की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि दूसरे घायल को गंभीर हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से इसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया. लेकिन, पीजीआई में दूसरे युवक की भी मौत हो गई. हादसे में मारुति वैन में सवार चालक का शव बुरी तरह से वैन में ही फंसा रहा. जिसे करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया. बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा ट्रक को चैकिंग के लिए रोका गया था.

ट्रक एक किनारे पर खड़ा था. लेकिन मारुति वैन खड़े ट्रक से ही जा टकराई. जिसके चलते हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. हादसे का शिकार हुआ एक मृतक बसाल में चिकन की दुकान करता था. डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है.