हर बूथ पर तैनात होंगे दो किसान प्रहरी : सुखबीर मलेरना

हर बूथ पर तैनात होंगे दो किसान प्रहरी : सुखबीर मलेरना
हर बूथ पर तैनात होंगे दो किसान प्रहरी : सुखबीर मलेरना

हरियाणा. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी और पार्टी की भावी रणनीति को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की अहम बैठक बुधवार को बाईपास रोड स्थित महाराज पैलेस में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष सुखबीर मलेरना एवं संचालन महामंत्री प्रहलाद बांकुरा ने किया.

बैठक में हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष वीरपाल दीक्षित और प्रदेश सचिव प्रकाश भाटी ने मुख्य रुप से हिस्सा लिया और कई अहम मुद्दां पर विचार-विर्मश किया गया. बैठक को सम्बोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष वीरपाल दीक्षित और प्रदेश सचिव प्रकाश भाटी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां को लेकर रुपरेखा बनाई और संगठन को मजबूत करने के दिषा-निर्देष पदाधिकारियां को दिए.

उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा आगामी चुनावां में अहम रोल अदा करेगा, इसके लिए हमें किसानों को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने की आवश्यकता है. उन्होंने पार्टी की ओर से किसान हित में चलाई जा रही योजनाओं को उनके बीच पहुंचाकर उनको जागरुक करने पर भी बल दिया. बैठक में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने कुछ नए पदाधिकारियां की नियुक्ति भी कि और कहा कि किसान मोर्चा इस बार हर बूथ पर दो किसान प्रहरी नियुक्त करेगा.

उन्होंने पदाधिकारियां को खाद और बीज के बारे में बताया और कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में जाकर किसानों को बताएं अभी 1290 में डीएपी खाद उपलब्ध है जो कि 4 महीने पुराना है. अगर किसान लेना चाहे तो यह खाद भी ले सकते हैं. उन्हांने कहा कि आगामी चुनावां में किसान मोर्चा महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा और खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में किसान मोचा अहम भागीदारी निभा रहा है. बैठक में जिला संयोजक तीरथ रावत, फतेहपुर बिल्लौच प्रभारी मुकेश रावत, सुरेन्द्र शर्मा, कपिल कौशिक, राजकुमार गौड़ आदि मौजूद थे.