कुल्लू में दो नाबालिग युवतियां बनी हवस का शिकार

कुल्लू में दो नाबालिग युवतियां बनी हवस का शिकार - Panchayat Times
प्रतीक चित्र
कुल्लू. महिला थाना कुल्लू में दो नाबालिग युवतियों के साथ रेप करने के मामले दर्ज हुए हैं. पुलिस कि ओर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.
मिली जानकारी के अनुसार घाटी की एक नाबालिग युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई. परिजनों द्वारा युवती की तलाश हर संभव स्थान पर की लेकिन जब कहीं कोई सुराग न मिला तो महिला पुलिस थाना में पहुंच कर पुलिस को पूरे घटना क्रम से अवगत करवाया. पुलिस ने आई पी सी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर के युवती की तलाश शुरू की व युवती को बरामद करने में सफलता हासिल कर ली.
पुलिस ने नाबालिग युवती को बरामद करने के बाद मेडीकल करवाया जिसमें रेप होने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने आरोपी मदन 24 निवासी कुल्लू के विरुद्ध आईपीसीकी धारा 366 ए व 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अन्य मामला उस दौरान हुआ जब एक जान पहचान के व्यक्ति ने नाबालिग युवती को उसके घर से बुलाया व अपने घर ले गया.
उस व्यक्ति द्वारा नाबालिग युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया.उस व्यक्ति ने किसी को भी कुछ बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी. युवती ने साहस का परिचय देते हुए महिला थाना पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी है.
 पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड सहिंता की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.