हिमाचल में कोरोना के दो नए मामले आए सामने

कांगड़ा में छह और कोरोना पॅाजिटिव ,रेड जोन मुबंई से लौटे थे, 49 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा- Panchayat Times

चंबा. हिमाचल में कोरोना वायरस के दो नए मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक एक मामला कांगड़ा जिला से है जबकि दूसरा चम्बा जिला से है. कांगड़ा जिला से पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति जवाली के जोंटा के पास अनूही गांव से है जोकि जालधंर में एक दैनिक समाचार पत्र में काम करता है. उक्त व्यक्ति का सैंपल बुधवार को टांडा मेडिकल काॅलेज में जांचा गया. जिसमें इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. संक्रमित को टांडा मैडिकल कालेज लाया गया है जबकि परिवार को आइसोलेट किया गया है.

 डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि यह मामला सामने आने के तुरंत बाद उक्त व्यक्ति के पूरे परिवार को आइसोलेट कर दिया गया है.  वहीं दूसरा मामला चम्बा जिला से पॉजिटिव पाया गया है. कांगड़ा जिला का यह पांचवा कोरोना पॉजिटिव मामला है. इससे पूर्व तीन मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि एक तिब्बती बुजुर्ग की मौत हो चुकी है.

वहीं प्रदेश में कोरोना के दो नए मामले पॉजिटिव आने के बाद इनकी संख्या 35 पंहुच गई हैं. जिनमें 12 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. प्रदेश में अगर एक्टिव मामलों की बात करें तो इन दो को मिलाकर इनकी संख्या 18 हो गई है. अगर कांगड़ा जिला की बात करें तो पिछले 10 दिनों से कोई भी कोरोना का मामला न आने से जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली थी. लेकिन अब एक और नया मामला आने के चलते प्रशासन की परेशानी भी बढ़ गई है.