पूर्व सरपंच पर हुए हमले को लेकर दो पक्षों ने करवाया मामला दर्ज

पूर्व सरपंच पर हुए हमले को लेकर दो पक्षों ने करवाया मामला दर्ज
प्रतीक चित्र

झुंझुनू. जिले के चंदवा में गुरुवार की रात को पूर्व सरपंच पर हुए हमले को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया.

बिसाऊ थाना पुलिस के अनुसार चंदवा के विकास ने थाने में विधायक नरेद्र कुमार खिचंड के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाते हुए, आरोप लगाया कि उसके मामा पूर्व सरपंच जगदीश पूनिया घर के बाहर निकले तो नरेद्र कुमार ने गाली-गलौच करते हुए सरियोंं से हमला कर घायल कर दिया और इनके साथ तीन चार अन्य थे.

उधर विधायक नरेद्र कुमार के पुत्र अतुल कुमार ने भी थाने में रिपोर्ट देकर आरोप लगाया कि वह अपने जीजा राकेश जाखड़ के साथ कोदेसर किसी से मिलने जा रहे थे. वहां पुलिस तैनात होने के कारण पुलिस ने माहौल खराब होने की बात कहकर वहां से जाने के लिए कहा. जब यह लोग चंदवा होकर अपने गांव कमालसर जा रहे थे तो उनके पीछे चंदवा से कुछ लोगों ने गाड़ी लगाकर रास्ते में रोका और उनके ऊपर हमला कर दिया. इनकी गाड़ी को भी पूरी तरह से तोड़ दिया और पत्थरों से गाडी के शीशे और बोनट पर पत्थरों से तोडफ़ोड़ कर बाहर निकाल कर मारने की कोशिश की. किसी तरह से वहां से बिरमी की ओर चले गए वहीं अपनी गाड़ी छोड़ कर कमालसर भागकर अपनी जान बचाई.