सोलन में 15 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कार से 15 किलो हेरोइन बरामद, दो युवकों पुसिल ने किया गिरफ्तार-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

सोलन. हेरोइन को कार में बड़ी होशियारी से छिपाकर ले जा रहे दो युवकों को पुलिस ने आखिरकार तीन घंटे की मशक्कत के बाद बरामद कर ही लिया. दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है. सोलन के रबोन क्षेत्र में नाके के दौरान एक इटियोज कार नम्बर एच पी 64ए-4841 में सवार दो युवकों जतिन अरोड़ा आयु 25 वर्ष और 22 वर्षीय हरीश पाल के कब्जे से 15.73 ग्राम हेरोइन बरामद की. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है.

डीएसपी सोलन योगेश दत जोशी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रबौन में नाका लगाया हुआ था. इस दौरान पुलिस ने इटियोस कार की तलाशी ली गई. आरोपियों ने बड़ी चालाकी से पिछली सीट मे लगी बेल्ट के हुक को लगाने वाली डिब्बी के अंदर सिगरेट की डब्बी में नशीला पदार्थ हेरोइन छिपा रखा था. लेकिन पुलिस की पैनी नजर से आरोपी बच ना सके और दोनों आरोपियों को कब्जे से 15.73 ग्राम हेरोइन को बरामद कर ही लिया.

गौरतलब है की नशे की इस खेप को इस कदर गाड़ी के अंदर छुपाया हुआ था की कोई भी इसे आसानी से ढूंढ नहीं सकता था. पुलिस को भी इसे ढूंढने में तीन से चार घंटे लग गए. दोनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीएसपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.