दो मंजिला मकान में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

ऊना : आग लगने से प्रवासी मजदूरों की 34 झुंगियां राख-Panchayat Times

किन्नौर. जिला किन्नौर के सांगला में एसबीआई बैंक बाजार में बीती रात करीब 12 बजे एक दो मंजिला मकान में आग लग गई. मकान सांगला के सन्दीप कुमार पुत्र तुलसी राम का बताया जा रहा है. मकान लकड़ी का बना हुआ था. जिससे आग तेजी से फैल गई. कुछ हिस्सा छोड़ सारा मकान जलकर राख हो गया. इसमें कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

दो मंजिला मकान में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान-Panchayat Times

इस बारे में पुलिस थाना सांगला के एएसआई सोहन लाल ने बताया कि रविवार देर रात स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एसबीआई बैंक सांगला के नजदीक एक लकड़ी के मकान में आग लग गई . पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान में जबरदस्त आग लगी हुई थी. पूछताछ के दौरान पता चला कि मकान मालिक सन्दीप खाना खाने के बाद रात को अपने लकड़ी के मकान में भतीजे पवन के साथ सो गया था. थोड़ी देर बाद उसके मकान में अचानक आगजनी हुई जिसका सन्दीप को पता तक नहीं चला और देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को अपने आगोश में लेना शुरू कर दिया. सन्दीप और उसके भतीजे ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

उपरी शिमला की सड़कें खुलीं, हफ्ते बाद बहाल हुई बस सेवा

दो मंजिला मकान में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान-Panchayat Times

आग से मकान पूरी तरह जलकर रख हो गया है. हालांकि अग्नि शमन और स्थानीय लोगों ने मकान का कुछ हिसा को आग बुझा कर बचा लिया है. इस आगजनी में किसी के जान को नुकसान नहीं हुआ है. मौके पर सांगला के प्रधान और कानूनगो ने नुकसान का जायजा लिया. जिसमें सन्दीप का मकान जेवर तथा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. पुलिस अभी घटना की छानबीन कर रही है.