कहां गायब हो गए सेब से भरे दो ट्रक, शिमला से हैदराबाद निकले थे

सड़क पर पलटा सेब लदा ट्रक और ट्राला, यातायात जाम- Panchayat Times
प्रतीक चित्र

शिमला. राजधानी शिमला के नारकंडा से हैदराबाद के लिए रवाना हुए सेब से भरे दो ट्रक आधे रास्ते से ही गायब हो गए. हरियाणा नम्बर के दोनों ट्रकों में 1300 से अधिक सेब की पेटियां थीं. दोनों ट्रक हरियाणा के सोनीपत निवासी कुलदीप के हैं. ट्रकों के गायब होने पर आढ़तियों को लाखों की चपत लगी है. आढ़तियों ने धोखाधड़ी की आशंका से रविवार रात कुमारसेन थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस के मुताबिक आढ़तियों ने 26 अगस्त को नारकंडा से दो ट्रक हैदराबाद के लिए रवाना किए. इनमें एक ट्रक में 748 व दूसरे में 598 सेब की पेटियां थीं. 30 अगस्त को इन्हें हैदराबाद में पहुंचना था लेकिन दोनों चालक इन ट्रकों को लेकर वहां नहीं पहुंचे और इनके मोबाइल भी बंद आ रहे हैं. सेब खरीदारों ने इसकी सूचना आढ़तियों को दी तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में भी ‘भारत पोस्ट पेमेंट बैंक’ का शुभारंभ

कुमारसेन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. दोनों आढ़ती शिमला के ननखड़ी के रहने वाले हैं.
आढ़ती राजेन्द्र सिंह ने बताया कि सेब की 748 पेटियों से भरा ट्रक (एचआर-69 सी-6893) बीते 26 अगस्त को नारकंडा से हैदराबाद के लिए रवाना किया गया था लेकिन अभी तक ट्रक हैदराबाद नहीं पहुंचा है और चालक का मोबाइल भी बन्द आ रहा है.

शिकायतकर्ता गोविंद मेहता ने आरोप लगाया है कि 26 अगस्त को हैदराबाद के लिए भेजा गया ट्रक(एचआर-46 सी-9799) भी वहां नहीं पहुंचा है. इस ट्रक में सेब की 598 पेटियां थीं. जिला पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने सोमवार को बताया कि आईपीसी की धाराओं 407 व 420 के तहत मामला दर्जकर तफ़्तीश की जा रही है.