कुल्लू में जीप हुई दुर्घटना का शिकार, दो महिलाओं की मौके पर मौत

कुल्लू में जीप हुई दुर्घटना का शिकार, दो महिलाओं की मौके पर मौत-Panchayat Times
फाइल फोटो

कुल्लू. कुल्लू के सोझा में सोमवार सुबह जीप दुर्घटना का शिकार हो गई. जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क दुर्घटना सोमवार को ओट-लुहरी उस दौरान हुई जब बंजार के सोझा के पास बोलेरो जीप चालक जीप से अपना नियंत्रण खो बैठा व जीप अनियंत्रित हो कर खेतों में गिर गई.

दुर्घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जीप में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई व दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो जीप एचपी 33 ई- 3629 जलोड़ी की ओर जा रही थी और सोझा के पास चढ़ाई चढ़ते वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा.

जिसके कारण बोलेरो जीप सड़क से करीब 400 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी.  जानकारी के अनुसार जीप में छः लोग सवार थे. इनमें तीन महिलाएं और तीन पुरुष थे. इनमें से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित तीन पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए बंजार अस्पताल ले जाया गया है. एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि बंजार पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.