राजस्थान गौरव यात्रा में झालावाड़ पहुंचीं वसुन्धरा राजे

झालावाड़. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे शुक्रवार को अपने चुनावी क्षेत्र झालावाड़ पहुंचीं. जहां से उन्होंने राजस्थान गौरव यात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया. सीएम राजे ने अपने सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के साथ क्यारसा महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद यात्रा की शुरुआत की.

झालावाड़ जिले के डग विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं राजे ने कहा कि ‘हमने अकेले इस विधानसभा क्षेत्र में 17 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए हैं. सभी काम पूरे होने वाले हैं, लगभ 20 प्रतिशत काम चल रहा है जो पूरा हो जाएगा.’

शुक्रवार को अपने चुनावी क्षेत्र झालावाड़ पहुंचीं. - Panchayat Times

ये भी पढ़ें – बीसलपुर बांध में पानी बस फरवरी तक, अजमेर की प्यास ऐसे बुझेगी

वसुंधरा राजे ने कहा कि जल्दी ही डग विधानसभा क्षेत्र में 350 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने कई सारी योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम विकास कार्य पूरे करते हैं वहीं, कांग्रेस तो केवल घोषणा करती है.

अशोक गहलोत पर हमला

वसुंधरा राजे ने कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे चुनाव आते ही सक्रिय हो जाते हैं, वर्ना ना जाने कहां रहते हैं. डग के क्यासरा स्थित महादेव मंदिर में गुरुवार को पंडितों ने वसुंधरा राजे को मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर आने वाले चुनावों में जीतने की कामना की. आमसभा में प्रभारी मंत्री युनूस खां, सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक रामचंद्र सुनारीवाल, जन अभाव अभियोग के चेयरमैन कृष्ण पाटीदार, पूर्व विधायक मान सिंह चौहान मौजूद थे.