वीडियो वायरल :उत्तराखंड विधायक ने डांस करते हुए लहराए हथियार

हरिद्वार .अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक और वीडियो वायरल हुआ है. विधायक ने अपने पैर का सफल ऑपरेशन होने की खुशी में समर्थकों को पार्टी दी थी. इस वीडियो में चैंपियन शराब के नशे में हथियार लिए डांस कर रहे हैं.

वीडियो में उनके एक हाथ में एक पिस्टल और बंदूक तो दूसरे हाथ में दो पिस्टल नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, चैंपियन भद्दी-भद्दी गालियां देते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ अन्य लोग भी डांस कर रहे हैं. इस दौरान लांबा-लांबा घूंघट काहे को डाला रे गाना चल रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कुंवर प्रणव कैसे हथियारों की नुमाइश कर रहे हैं. इसके साथ कुछ लोग उनकी तारीफ करते हुए यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं.

वीडियो में दे रहे थे भद्दी गाली

इसके बाद विधायक प्रणव कहते हैं कि उत्तराखंड ही नहीं, पूरे देश में ऐसा कोई नहीं कर सकता जैसा वह कर रहे हैं. इसके बाद जिस राज्य से वह विधायक हैं और जिस जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, उसी उत्तराखंड को गाली भी दे रहे हैं.  विधायक प्रणव चैंपियन का इस तरह यह कोई पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले भी चैंपियन के कई विवादित वीडियो सामने आ चुके हैं.

पत्रकार के साथ कर चुके हैं मारपीट

हाल ही में चैंपियन ने दिल्ली में एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट भी की थी. ऐसे कारनामों से चैंपियन कई बार भाजपा की फजीहत भी करा चुके हैं. यही कारण है कि हाल ही में संगठन ने चैंपियन को तीन महीने के लिए पार्टी से निष्कासित किया है, लेकिन चैंपियन है कि मानते ही नहीं. इस वीडियो से पार्टी की छवि भी खराब हुई है. बताया गया है कि गृह मंत्रालय उनसे सुरक्षा वापस लेने के साथ हथियारों के लाइसेंस रद्द कर सकता है.साथ ही पार्टी उन्हें हमेशा के लिए बाहर का रास्ता भी दिखा सकती है.