पति ढुल्लु महतो पर लगे आरोप को पत्नी सावित्री देवी ने बताया झूठा

पति ढुल्लु महतो पर लगे आरोप को पत्नी सावित्री देवी ने बताया झूठा - Panchayat Times

धनबाद. जिले के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लु महतो पर सत्ता परिवर्तन होते हीं शिकंजा कसना शुरू हो गया है. बुधवार की अहले सुबह पूर्व भाजपा नेत्री से यौन शोषण मामले में 164 का बयान दर्ज होते हीं ढुल्लू के आवास को पुलिस ने घेर लिया. इस बीच उनके कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई. महिला समर्थकों ने झाड़ू लेकर प्रदर्शन किया. सीएम हेमंत के खिलाफ नारेबाजी की. काफी मशक्कत के बावजूद पुलिस विधायक को गिरफ्तार नही कर पाई.

ढुलु महतो की पत्नी सावित्री देवी ने भी इस घटना का पुरजोर विरोध किया और वारंट की मांग की लेकिन पुलिस ने वारंट नही दिखाया. उन्होंनें मीडिया को बताया हेमंत सरकार मनमानी पर उतर आई है और अपने अधिकार का दुरुपयोग करते हुए निर्दोष विधायक को परेशान कर रही है.

सावित्री देवी ने कहा रविंद्र पांडे और पूर्व बियाडा अध्यक्ष विजय झा के बेटे पर छेड़खानी का आरोप लगा है जिस पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है और निर्दोष विधायक पर आरोप लगाया जा रहा है. सावित्री ने कहा कि मामले की जांच किसी भी एजेंसी से सरकार करा ले अगर विधायक ढुल्लू महतो पर किसी प्रकार का आरोप साबित हुआ तो मैं अपने पति विधायक ढुल्लू को कोर्ट में साथ चल कर सरेंडर करा दूंगी.