पत्नी ने चाकू से वार कर पति को किया लहूलुहान

पत्नी ने चाकू से वार कर पति को किया लहूलुहान-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

सोलन. पत्नी ने पति के गले पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया गया है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. लेकिन परिवार वाले इस घटना के बाद से सदमे में हैं.

घटना सोलन जिले के अंतर्गत कन्टोन्मेंट एरिया सूबाथू की है. जहां सूबाथू निवासी बलजीत मनियारी की दुकान चलाता है. शनिवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे ये घटना घटी, जिसके बाद परिजन व पड़ोसी एकत्रित हो गए और घायल को अस्पताल ले जाया गया.

घायल युवक की 70 वर्षीय माता इकबाल मरवाह ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि शनिवार रात सभी ने एक साथ खाना खाया. जिसके बाद बेटा बलजीत अपने कमरे में बच्चों के साथ ऊपरी मंजिल में सोने चला गया. इनकी बहू अमनदीप कामकाज निपटाने के बाद कमरे में चली गई.

आधी रात को करीब साढ़े तीन बजे इसके पति अशोक मरवाह ने इसे उठाया और कहा कि बहू अमनदीप ने बलजीत के गले में चाकू मार दिया है. लहूलुहान हालत में घायल बेटा भी इसके पास आ पहुंचा. इस बीच पड़ोसी भी एकत्रित हो गए, और घायल अवस्था में बलजीत को अस्पताल ले जाया गया.

डी एस पी योगेश रोल्टा ने कहा कि घटना में घायल बलजीत को चंडीगढ़ पी जी आई रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है.